नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया टीचर, फिर जबरन शराब पिलाकर की ये घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 03:35 PM (IST)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल (School) टीचर (Teacher) ने अपने साथी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा (Student) को शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप का प्रयास किया। वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया है।

बेटी को बहला फुसलाकर ले गया था टीचर - पीड़िता की मां
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि गांव का शिक्षक और उसका साथी शनिवार देर शाम को उनके घर आए और फिर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर कर महराजगंज ले गए। जहां उन्होंने जबरन उसे शराब पिलाई। इसके बाद दोनों उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगे। वहीं, जब बेटी ने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसे कार में बिठाकर घर छोड़ कर फरार हो गए।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...UP Politics News: सोशल मीडिया की लड़ाई आई जमीन पर... जानिए बदजुबानी, FIR और गिरफ्तारी की पूरी कहानी

बेटी ने मां को सुनाई आपबीती
इसी कड़ी में बेसुध हालत में घर लौटी बेटी को देखकर मां के होश उड़ गए और फिर मां के पूछने पर बेटी ने सारी आपबीती सुना डाली। इसका बाद बेटी की खराब हालत देखते हुए आनन-फानन में महिला ने उसे अस्पताल लेकर पहुंची और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...Lucknow News: पुलिस मुख्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे SP नेता व कार्यकर्ता, पुलिस ने दर्ज की FIR

जानें, क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक विद्यासागर और उसके साथी चंदन उर्फ मिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है, जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static