''पिता की मौत का सच सामने आएगा'' मुख्तार के बेटे उमर ने माफिया बृजेश सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 12:13 PM (IST)

गाजीपुर: माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का शव कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को गाजीपुर जिले में उनके पैतृक निवास युसूफपुर मोहम्मदाबाद के निकट कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। पिता की मौत के बाद बेटे उमर अंसारी ने बृजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उमर ने कहा कि मेरे पिता की मौत का सच सामने आएगा। कोर्ट पर पूरा भरोसा है। इस मामले में जांच रिपोर्ट का इंतजार है और सच सामने जरूर आएगा। 

उमर अंसारी ने कहा कि हमने पूरी कोशिश की, लेकिन हम अब्बा को बचा नहीं पाए। उमर ने कहा कि ये साजिश है और मेरे भाई तक को पिता के जनाजे में शामिल होने की इजाजत नहीं मिल सकी। उमर ने बृजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही कहा कि ब्रजेश सिंह के खिलाफ मुकदमे में पिता मुख्तार अंसार की गवाही न हो सके, इसीलिए ये सब रचा गया. ब्रजेश सिंह को शासन और प्रशासन का संरक्षण मिल रहा है।

वहीं, डीएम और अफजाल अंसारी की बहस पर उमर ने कहा कि लोगों का बड़ा हुजूम शवयात्रा में पहुंचा था। हमने सबसे अपील की थी कि कोई ना आए, लेकिन फिर भी लोग अपने आप को नहीं रोक पाए, मुझे नहीं लगता कि इस पर कोई एफआईआर होगी क्योंकि यह जज़्बात का मामला है। विपक्षी नेताओं के इस मामले पर समर्थन पर मुख्तार के बेटे उमर ने कहा कि सबका राजनीतिक सहयोग मिला है, देश की आजादी के वक्त कांग्रेस और अंग्रेजों के चाटुकार दो खेमे थे, आज समय बदला है तो स्थिति भी बदली है, लेकिन 19 मार्च का सच सबके सामने जरूर आएगा। यहां की अदालत और अल्लाह की अदालत दोनों इंसाफ करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static