उपद्रवी भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, CM ने NSA लगाने का दिया आदेश

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 04:08 PM (IST)

बरेलीः एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार अपील कर रहे हैं वहीं उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन का पालन करवाने गई पुलिस पर सड़क पर इकट्ठा सैकड़ों उपद्रवियों ने हमला कर दिया। बता दें कि हमले में आईपीएस अभिषेक वर्मा घायल हो गए हैं।

हमले में पुलिस संग IPS घायल
बता दें कि पूरा मामला इज्जतनगर के कर्मवीर चौधरी गांव का है। जहां सड़क पर इकट्ठा सैकड़ों लोग ताश खेल रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें वहां से हटने व लॉकडाउन का पालन करने को कहें तो वे नहीं माने उल्टे उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। कार्रवाई के दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा घायल हो गए हैं उनके पैर में चोट आई है।

15 लोगों को हिरासत में लिया गया
अभिषेक वर्मा ने बताया कि सैकड़ों उत्पाती लोगों की टीम सड़क पर जमा थी वह लोग ताश खेल रहे थे। हमारे मना करने पर उन्होंने हमपर हमला कर दिया। उपद्रवियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि अब स्थिति कंट्रोल में है। हमला करने वालों में से 15 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

CM ने मामले का लिया संज्ञान
बरेली में उपद्रवियों के द्वारा पुलिस पर किए गए हमले के मामले का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया। इसके साथ ही उन्होंने उपद्रवियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। CM ने हिरासत में लिए गए लोगों पर NSA लगाने का आदेश दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static