ग्रामीणों ने युवक को पेड़ में बांधकर बेहरहमी से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 07:23 PM (IST)

फतेहपुर: जिले के बिंदकी कोतवाली के कजियाना मोहल्ले में 14 अक्टूबर को हुई लूट की वारदात में नया मोड़ सामने आया है। जहां पुलिस पहले से वारदात को संदिग्ध मानकर चल रही है। वहीं आज कारखाने संचालक द्वारा जिस युवक को लुटेरा बताया जा रहा है। उसको भीड़ ने पेड़ में बांधकर बुरी तरह से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें पीड़ित युवक भीड़ से रहम की भीख मांग रहा है और बता रहा है कि उसने कोई लूट नहीं की बल्कि वो तो खुद आटा पिसवाने के लिए आया था। जिसे साजिश के तहत फंसा दिया गया।

 

ग्रामीणों ने युवक को पेड़ में बांधकर बेहरहमी से पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया। बेतहाशा मार की वजह से उसके शरीर से खून बह रहा था। और युवक की कमर में एक कट्टा भी दिख रहा है। जिसको भीड़ में से किसी ने भी निकालने की कोशिश तक नहीं की। ऐसे में सवाल उठता है कि अखिर भीड़ को ऐसा करने की इजाजत किसने दी।

 

बता दें कि मारने की वजह से युवक की हालत गंभीर है और उसका कानपुर में इलाज भी चल रहा है। वहीं सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरु कर दी है।

PunjabKesari

एसपी रमेश ने बताया की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में विकास यादव व शमीम के बीच विवाद हो गया था। जिसमे शमीम के लोगों ने विकास यादव की पिटाई कर दी। जिसके बाद विकास के भाई के तहरीर के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीन लोगों की अरेस्टिंग की जा चुकी है। शेष आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static