न्यूड वीडियो कॉल करके पुलिसकर्मी को महिला ने फंसाया, फोने करने वाला फर्जी IPS बोला- दो लाख रुपए भेजा नहीं तो जाएगी नौकरी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 08:13 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मी  हनी ट्रैप का शिकार हो गया। दरअसल, पुलिसकर्मी के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो का आई। पुलिसकर्मी कॉल को रिसीव किया तो महिला ने थोड़ी देर में अश्लील हरकत करने लगी। पीड़ित सिपही ने बताया कि उसके बाद उसने फोन को काट दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी के साथ  ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो गया। पीड़ित ने बताया कि उसके नम्बर पर एक काल आई। काल करने वाले ने बताया कि पुलिसकर्मी को नौकरी का डर दिखाकर  दो लाख रुपए की डिमांड की गई। पीड़ित ने डर की वजह से 70 हजार आनलाइन भुगतान पेमेंट कर दिया।

यू-ट्यूब पर अपलोड होने की दी धमकी 
पीड़ित के मुताबिक  ठग अपने आप को IPS बता कर दूसरे दिन फोन किया। उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर की शाम उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल आई। उन्होंने कॉल रिसीव किया तो एक न्यूड गर्ल दिखी। उन्होंने तत्काल फोन काट दिया। इसके बाद उनके पास दूसरे नंबर से फोन आया। उसने कहा कि तुम्हारी उस लड़की के साथ वीडियो बना ली गई है। उसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है। वीडियो को हटाना चाहते हो तो 25 हजार रुपए भेजो। इस पर पीड़ित को फोन करने वाले पर शक हुआ।  पीड़ित ने अपने साथियों से पूरी घटना की जानकारी दी।

फर्जी IPS ने मामले को निपटाने के लिए मांगे 70 हजार रुपए
पुलिसकर्मी ने डर के चलते 21 हजार 500 रुपए ऑनलाइन पेमेंट कर दिए। इसके बाद अगले दिन फिर से दूसरे नंबर से फोन आया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के द्वारिका थाने में लड़की ने FIR दर्ज करवाई है। जब उन्होंने बताया कि मेरे साथ फ्रॉड हुआ है और मैं पुलिसकर्मी हूं। फिर IPS बनकर बात करने वाला बोला कि तुम स्टाफ के आदमी हो। इसलिए सलाह देता हूं कि मामला निपटा लो। इसके बाद उसने एक लाख रुपए की डिमांड की। पुलिसकर्मी का कहना है कि उसने किसी तरह से 50 हजार रुपए का इंतजाम कर ऑनलाइन पेमेंट कर दिए। फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर  थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज हो गया है, पुलिस ने मामले में की जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static