​​सुसाइड नोट लिखकर तालाब में कूदी महिला, लिखा- पति मेरी मौत का जिम्मेदार...''

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 11:54 AM (IST)

बांदा: यूपी के बांदा जिले में एक महिला पति और ससुराल वालों के टॉर्चर से परेशान होकर नवाब टैंक में कूद गई। बताया जा रहा है कि परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी घाट पर पड़े कपड़े और सुसाइड नोट के मिलने से हुई। पुलिस गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश कर रही है। बता दें कि अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

ताजा मामला शहर के अतर्रा चुंगी चौकी इलाके का है। मायके वालों का कहना है कि महिला का पति और ससुराल वाले उस से मारपीट किया करते थे और उसे टॉर्चर करते थे। जिसके चलते बाद में समझौता भी हो जाता था। महिला के रिश्तेदार उमेश ने बताया कि शनिवार को ही रात 10 बजे मेरी उससे बात हुई थी।  जिसके बाद उसने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया। सुबह हमें खबर मिली कि वह नवाब टैंक गई है तो हम आनन-फानन सभी वहां पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद हमें सुसाइड नोट और उसके कपड़े मिले। उसने बताया कि महिला के ससुराल वाले उसे खाना नहीं देते थे। उसे नौकरानी बनाकर रखा हुआ था। इन सब से परेशान होकर महिला ने ऐसा कदम उठाया।

इस बारे में डिप्टी एसपी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि सुसाइड नोट में महिला ने पति को हत्या का जिम्मेदार बताया है। उसमें लिखा है, ''मैं नवाब टैंक में कूदकर सुसाइड कर रही हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति है।'' उन्होंने बताया कि फिलहाल महिला का कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसे में तलाश अभियान जारी है। जैसे ही कोई सुराग मिलेगा, आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static