युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेमिका ने जाल में फंसाया....

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 03:56 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। बाग में पेड़ से लटके उसके शव को देखकर हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू की। युवक के शव की तलाशी लेने के बाद उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिससे पता चलता है कि उसने खुदकुशी की है।

PunjabKesari  
सुसाइड नोट में लिखी ये बात
यह पूरा मामला लखनऊ के मोहनलालगंज कस्बे के उत्तर गांव का है। जहां पर एक बाग में शनिवार सुबह युवक दिलीप कुमार (24) का पेड़ से लटका शव मिला है। इस मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि, मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे जाल में फंसाया। उसकी तीन सहेलियां व तीन अन्य पुरुष दोस्तों ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू किया। पांच महीने से मुझसे रकम वसूल रहे हैं। धमकी दे रहे हैं कि शादी नहीं करने देंगे। दुष्कर्म का केस दर्ज करवाकर जेल भिजवाएंगे। लगातार रकम की मांग कर रहे हैं। इन सभी ने गैंग बना रखा है। तमाम लोगों को इसी तरह से अपने जाल में फंसाकर रकम वसूलने का खेल करते हैं। मैं त्रस्त हो चुका हूं। मुझे मरने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर BJP के सांसद रवींद्र कुशवाहा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- सत्ता छिन जाने से मौर्य का बिगड़ा मानसिक संतुलन

PunjabKesari

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस कर रही है जांच
सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरु की। इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक, बिजनौर के शिवगुलामखेड़ा गांव निवासी दिलीप के पिता भंडारी लाल की तहरीर पर गर्लफ्रेंड सोनम व उसके साथियों के विरुद्ध ब्लैकमेल करने, धमकाने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। भंडारी लाल ने बताया कि बड़ा बेटा दिलीप कुमार बढ़ई था। शनिवार सुबह दिलीप सरोजनीनगर में काम पर जाने की बात कहकर निकला था। कुछ ही देर बाद उसका शव मोहनलालगंज के उत्तर गांव के पास आम के बाग में फंदे से लटकता मिला।

यह भी पढ़ेंः UP पुलिस का सराहनीय कार्य, आत्महत्या करने जा रही छात्रा को पुलिस पुलिस ने बचाया

PunjabKesari

20 फरवरी को दिलीप का होना था तिलक- मृतक का भाई
मृतक के छोटे भाई अंकित ने बताया कि दिलीप की शादी तय हो गई थी। बीते सोमवार को सगाई हुई थी। 20 फरवरी को तिलक था। इसकी तैयारी में पूरा परिवार जुटा था, लेकिन जब दिलीप की मौत की खबर हुई तो सारी खुशियां मातम में बदल गईं। पिता भंडारी लाल व मां सुभाषिनी, भाई संदीप व अंकित और बहन मौके पर पहुंची तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static