थाने पहुंचा शख्स, बोला- साहब मैंने कर दी पत्नी की हत्या, घर में पड़ी है लाश

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 01:47 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के कोंडरा थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी की हत्या कर पति थाने पहुंच गया। बोला साहब मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है मुझे गिरफ्तार कर लो। यह सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए। हत्या आरोपी पति से पुलिस ने पूछताछ की। आनन- फानन में पुलिस गांव में पहुंची। ताला लगे कमरे को पड़ोसियों की मदद से तोड़कर शव को बाहर निकालवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ अन्य लोगों से मामले में पूछताछ की।

 पन्नी के चरित्र पर पति करता था शक 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का पित शराब का आदी है। काफी दिनों से बेरोजगार है। घर की माली हालत खराब होने की वजह से पत्नी एक कम्पनी में काम करने लगी थी। इस बीच पति पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा। इस बात को लेकर दोनो में कलह बढ़ गई। बीती रात पत्नी अपने कमरे में सोने चली गई। इस बीच पती ने पत्नी की गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी कमरे में ताला लगाकर थाने पहुंच गया। हत्या की बात कबूल करते हुए थाने में सरेंडर कर दिया। मृतका की एक तीन साथ की बेटी भी है।

पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज 
 सीओ अतरौली विशाल चौधरी ने बताया कि मृतका शीतल के पिता तिलक सिंह ने तहरीर दी है। तिलक सिंह ने बताया कि शेखर शराब बहुत पीता है और कोई काम भी नहीं करता। शेखर शराब पीकर के घर आता था। इस बात को लेकर पति-पत्नी में मारपीट होती थी, इससे दोनों के बीच पिछले 3 महीने से मनमुटाव चल रहा था। आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के कारण शीतल ने एक फैक्ट्री में काम करना शुरू किया था। शेखर को पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा। शक में ही बीती रात में बेटी की गला घोट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static