बेटी की आबरू से खेलता था युवक, युवती की मां ने साथियों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 06:38 PM (IST)

अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 2 दिन पूर्व हुई युवक की चाकू से गोदकर हत्या मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। खुलासे में पुलिस द्वारा बताया गया है कि मृतक एक युवती की आबरू से खेलता था। युवक व उस युवती के बीच इन अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर युवती की मां ने आरोपी युवक को अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
 इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत छह लोगों को आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन इलाके के फिरदोस नगर ए निवासी कामरान नाम के युवक के इलाके की एक युवती के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। इस बात की जानकारी युवती की मां शकीला को हुई तो कामरान को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब वह नहीं माना तो युवती की मां शकीला ने अपने अन्य नामजद साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र के सोलर प्लांट के पास बुलाकर कामरान की हत्या करने का प्लान बना डाला, और हत्या की घटना कारित कर दी गई। 
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने जानकारी देते हुए बताया हत्या के मामले में कामरान के परिवार की ओर से 5 नामजद लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान एक और नाम सामने आया जो कि एक महिला निकली। पूरा मामला अवैध संबंधों के विरोध में हत्या करना सामने आया है। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू की बरामदगी भी हो गई है। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई कर कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static