टॉयलेट करने से मना किया तो युवक को दी दर्दनाक मौत, खेत में पड़ी लाश देख सिहर उठे लोग

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 04:36 PM (IST)

महोबा: यूपी के महोबा में खेत में शौच करने के विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। खेत में पड़ी लाश को देखकर ग्रामीण लोग सिहर उठे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अजनर थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथौरा गांव निवासी जीत विश्वकर्मा का कहना कि उनके बेटे सोनू विश्वकर्मा(23 साल) ने बीते दिनों राजकुमार राजपूत को खेत में शौच करने से मना किया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। तब राजकुमार ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पिता का कहना है कि इस घटना के बाद से राजकुमार बौखलाया हुआ था। बीती रात सोनू खेत में फसल की रखवाली कर रहा था। इसी दौरान राजकुमार ने उसकी कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। वहीं परिजन जब खेत पहुंचे तो शव देखकर उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बेटे की हत्या की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एएसपी महोबा आर. के. गौतम ने बताया कि परिवार द्वारा नामजद तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या आरोपी राजकुमार को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static