Amethi News: राहुल की ''Bharat Jodo Yatra'' को लेकर Amethi के लोगों में जबरदस्त उत्साह, 1200 लोग रवाना

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 04:58 PM (IST)

Amethi News: गांधी नेहरू परिवार का गढ़ रहे अमेठी (Amethi) से होकर भले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा' ('Bharat Jodo Yatra') नहीं गुजर रही है लेकिन अमेठी के लोगों में इस यात्रा को लेकर जबरदस्त उत्साह है और यहां से 1200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता सफेद टी-शर्ट (T-shirt) पहनकर यात्रा में शामिल होने के लिए सोमवार (Monday) को रवाना हो गए। 

PunjabKesari

ये भी पढे़...
Shamli News: पिस्टल लोड करते समय GRP थाने में हुआ हादसा, एक गोली ने 2 पुलिसकर्मियों को किया घायल

अमेठी के लोग सफेद रंग की टी-शर्ट में होंगे- अनिल सिंह
‘भारत छोड़ो यात्रा' 3 जनवरी को लोनी सीमा से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में 1200 से अधिक लोग इस यात्रा में शामिल होने के लिए रवाना हो गए है।

PunjabKesari

अमेठी कांग्रेस के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज से छह बसें, जबकि हर विधानसभा से एक-एक बस से कांग्रेस के कार्यकर्ता यात्रा में शामिल होने के लिए लोनी पहुंच रहे हैं । उन्होंने बताया कि ‘‘अमेठी के लोग सफेद रंग की टी-शर्ट में होंगे, जिसके सामने के हिस्से पर भारत जोड़ो यात्रा, अमेठी तथा पीछे वाले हिस्से में राहुल और प्रियंका की तस्वीर के साथ ही भारत जोड़ो यात्रा, अमेठी लिखा गया है।'' 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
बढ़ती ठंड को लेकर CM योगी ने दिए सख्त निर्देश, बोले-  जिलाधिकारी रखें रैन बसेरों पर नजर
- Covid-19 Update: कोरोना को लेकर टीम-9 के साथ सीएम Yogi ने की बैठक, मीटिंग के बाद दिए ये आवश्यक दिशा-निर्देश

'राहुल गांधी के निर्देशानुसार अमेठी के 1200 लोग होंगे सम्मिलित'
सिंह ने बताया कि सीमा पर राहुल गांधी के निर्देशानुसार 1200 अमेठी के लोग सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया कि 3 जनवरी को दोपहर बाद तीन बजे से शाम छह बजे तक जबकि 4 जनवरी को सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक अमेठी के लोग यात्रा में हिस्सा लेंगे। 5 जनवरी को राहुल गांधी के निर्देशानुसार अमेठी के लोग वहां से लौट जाएंगे। अनिल ने बताया कि अमेठी के 25 लोग यात्रा में 26 जनवरी तक रहेंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static