आज़म की जमानत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बोले- आज दोहरी ईद जैसी खुशी का दिन

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 02:06 PM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान को उच्चतम न्यायालय से गुरुवार को आखरी मुकदमे में भी अंतरिम जमानत मिलने के बाद उनकी रिहाई का रास्ता लगभग साफ होनेे से रामपुर में उनके समर्थकों में जश्न का माहौल है। इस मौके पर सपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल सहित दर्जनों समर्थकों ने आज दोहरी ईद की खुशी का दिन बताया। कहा यह दोहरी खुशी का मौका है। गोयल ने कहा कि आज इंसानियत, गंगा, जमुनी तहजीब और मोहब्बत की जीत हुई है। सभी में खुशी का माहौल है।

उन्होंने यह भी कहा कि आजम खान जिस दिन रामपुर पहुंचेंगे, उस दिन जोर शोर के साथ भव्य तरीके से उनका स्वागत और खुशी मनाई जाएगी। सपा के तोप खाना स्थित दारुल उलूम कार्यालय पर उनेक समर्थकों ने इकट्ठा होकर एक दूसरे को मुबारकबाद दी और कहा कि आज ईद का दिन है, यह सभी के लिए खुशियों का दिन भी है। सब इसे मिलजुल कर ही मनाएंगे और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराकर मुबारकबाद देंगे।

वहीं, आजम खान के निजी आवास पर हालांकि सन्नाटा पसरा नजर आया। थोड़े बहुत समर्थक भी नदारद मिले। आजम के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम उच्चतम न्यायालय में सुनवाई के लिये दिल्ली गए हुये हैं। वहीं, आजम की पत्नी डा तंजीन फातिमा भी घर पर मौजूद नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static