शाहजहांपुर: चोरों ने 60 किलो नींबू किया साफ, जाते-जाते लहसुन और प्याज भी उठा ले गए

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 02:27 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक ऐसा चोरी का मामला सामने आया है, जिसे महंगाई के असर के तौर पर देखा जा सकता है। दरअसल, बाजार में नींबू के दाम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी वजह से शातिर चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू गायब कर दिए। इसके साथ चोरों ने लहसुन और प्याज पर हाथ साफ कर लिए। वहीं, इस घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि पूरा मामला  तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी का है। यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है. जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं। व्यापारी का कहना है कि रविवार देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली। खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 280 तक पहुंच गई है। जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है। चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन चोरी कर लिया। वहीं, चोरी की गई नींबू की कीमत 12 हजार से ज्यादा की बताई जा रही है।

फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई। इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static