ATM मशीन काट कैश ट्राली ले गए चोर, व्यापारियों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 04:47 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में तमकुहीराज नगर में स्थित नवनिर्मित थाने से महज एक किलोमीटर दूर लगें एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काट चोर अपने साथ ले गए। लेकिन पुलिस को कोई भनक तक नही थी। सोशल मीडिया से जब यह घटना वायरल हुई तो स्थानीय पुलिस और सीओ मौके पर पहुंच जांच में जुट गए। एटीएम मशीन की कैस ट्राली और सीसीटीवी का डीवीआर चोर अपने साथ ले गए, जिससे चोरी पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने जल्द खुलासे का दावा किया है। व्यापार मंडल के लोग नगर में नवनिर्मित थाना और सीओ कार्यालय तमकुहीराज होने के बाद चोरों के हौसले और पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल खड़े कर रहे है।

PunjabKesari

बता दें कि यह घटना तमकुहीराज कस्वे के यशोदा नगर की है। यहां पर स्थित एसबीआई के एटीएम को रात में बेख़ौफ़ चोरो ने गैस कटर से काटकर कैश बॉक्स उठा ले गए। पुलिस को चोरो ने खुली चुनौती देते हुए सीसीटीवी के डीवीआर को भी साथ ले गए। एटीएम में चोरी लगभग 21 लाख 54 की चोरी बताई जा रही है, पर अभी जिम्मेदार कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहे है। सुबह जब लोगों ने एटीएम मशीन की यह दशा देखी तो उसका दूर से फोटो लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। उधर सोशल मीडिया पर एटीएम से चोरी की खबर चलने के बाद घटना की जानकारी होते ही तमकुहीराज पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू करते हुए पुलिस कप्तान को जानकारी दी।

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
घटना की जानकारी होने के बाद सीओ तमकुहीराज जितेंद्र सिंह कालरा, एडिशनल रितेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। इन दोनों अधिकारियों ने आसपास का निरीक्षण किया। तथा बगल में स्थित एक निजी अस्पताल के सीसी टीवी के फुटेज को भी खंगाला। लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस कप्तान कुशीनगर धवल जयसवाल भी मौके पर पहुंच घटना स्थल और आसपास का निरीक्षण करने के बाद तमकुहीराज पुलिस, सीओ, एडिशनल एसपी, क्राइम ब्रांच के प्रभारी, स्वाट टीम के प्रभारी, साइबर टीम के साथ चर्चा करते हुए सभी को इस घटना को बड़ी चुनौती के रूप में लेते हुए काम पर लगाया। वहीं, पुलिस कप्तान धवल जैसवाल ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही हैं। घटना का शीघ्र पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीम लगाई जा रही हैं। कितने पैसे की चोरी हुई हैं, यह बैंक अधिकारियों से बात होने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

PunjabKesari

चोर पुलिस को आए दिन दे रहे है खुली चुनौती- व्यापार मंडल अध्यक्ष
तमकुहीराज इलाके के व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय सिंह पटेल ने कहा कि, अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तमकुहीराज थाने को स्थापित किया गया। लेकिन, थाना बनने के बाद लगता है कि और भी अपराध बढ़ गया है। स्थानीय पुलिस आम लोगों को परेशान कर रही और दुकानदारों को धमका रही। अपराधियों का मनोबल पुलिस की सह पर काफी बढ़ गया हैं। आम राहगीरों का जीना दुर्लभ हो गया। लेकिन चोर पुलिस को आये दिन खुली चुनौती दे रहे। अब तो व्यापारी और आम लोग अपराधियों की सक्रियता और पुलिस की निष्क्रियता से डरे हुए है। लगता हैं व्यापारियों को पुलिस पर नहीं बल्कि अपनी सुरक्षा पर खुद ध्यान देना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static