''जो संविधान की बात करते हैं वहीं संविधान की बात नहीं मानते''- आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 07:14 PM (IST)

सम्भल: ( मुजम्मिल दानिश), आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इंडिया गठबंधन राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस आदमी का खुद ही सिस्टम खराब हो वह देश के सिस्टम को ठीक करने की बात करता है। दरअसल,  इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह के कार्यकाल से ही पिछड़ों की हालत के मद्देनजर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने जमकर तंज कसा। विपक्ष के लोग दिल्ली के सिंहासन पर बैठना चाहते है, लेकिन उनके रास्ते में पीएम मोदी रोड़ा बने हुए है।

वहीं कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया देते हुए ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोल। उन्होंने कहा कि,,कुछ लोग संविधान का मजाक बना रहे है। संविधान को  को लेकर जिसके मन मे जो आता है भाषण दे देता है।  कोई कहता है हम 50 प्रतिशत आरक्षण दे देंगे।  कोई कहता है 75 प्रतिशत दे देंगे। उन्होंने कहा कि संविधान ने इस पर व्यवस्था दी है और सुप्रीम कोर्ट इस पर बड़ा फैसला दे चुका है।  जिसमे 50 प्रतिशत की लिमिट के अंदर आरक्षण दिया जा सकता है।  कुछ लोग संविधान मानने की बात कर रहे हैं , लेकिन वही लोग संविधान की बात नहीं मानते है। विपक्ष कहता है कि नरेंद्र मोदी संविधान को खत्म करना चाहते है  विपक्ष  दिल्ली की कुर्सी के लिए पागलों की तरह जो मन मे आता है वो बोलते है।  बस दिल्ली का सिंहासन उन्हें मिल जाय।

स्वाति मालीवाल प्रकरण में आज केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ होने पर बोलते हुए कहा कि देखिए ये केजरीवाल जी के घर का मामला है। इस पर मैं ज्यादा टिपणी नही करता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि केजरीवाल जी को इस पर बहुत सोच समझ कर फैसला लेना चाहिए, इस देश मे महिलाओ को बड़े सम्मान से देखा जाता है।  वह समझदार नेता है मुझे लगता है वो जरूर कोई फैसला लेंगे।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिल्ली में कनहैया कुमार के लिए राहुल गांधी द्वारा प्रचार करने और  केजरीवाल द्वारा उन्हें अपन भाई बताने के सवाल पर  कहा कि कन्हैया कुमार की रायबरेली प्रचार के लिए जाना चाहिए था, लेकिन राहुल जी उन्हे लेकर नही गए, मुझे लगता है दिल्ली की जनता भारत के साथ है। भारत के टुकड़े करने वाले नारे लगाने वालों के साथ नही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static