गाजियाबाद: पिंकी चौधरी ने जिन्हें पीटा वे नहीं थे बांग्लादेशी, गिरफ्तार करने की तैयारी में पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 07:44 PM (IST)

गाजियाबाद ( संजय मित्तल ):  बांग्लादेश में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद जिस तरह हिंदुओं के साथ बर्बरता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उन वीडियो को आधार मानते हुए गाजियाबाद में अब बांग्लादेशी बताकर कुछ लोगों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल जिन झुग्गी वालों को बांग्लादेशी बताकर पीटा गया वे सभी भारतीय ही थे जो शाहजहांपुर के रहने वाले थे।

 

बता दें कि मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले कुछ लोगों के साथ जमकर मारपीट की है।  दरअसल गुलदार स्टेशन के पास कुछ लोग झुग्गी डालकर रह रहे थे। शुक्रवार की देर शाम हिन्दू रक्षा दल के कुछ लोग मौके पर पहुंचते हैं और मुस्लिमों की झुग्गियों में रहने वाले लोगों के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं मारपीट के बाद झुग्गियों में रहने वाले लोग अपना सामान लेकर दूसरी जगह चले गए हैं। वहां पर हिंदू और मुस्लिम दोनों ही धर्म के गरीब लोग रहते थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जातिसूचक गाली देकर चुन-चुन कर गरीब मुस्लिमों के ऊपर लाठियां बरसाई जा रही है ।  

वहीं पुलिस का कहना है कि जिन लोगों के साथ मारपीट की गई वो बांग्लादेशी नहीं है मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static