रायबरेली: सड़क हादसे में 3 बाइक सवार की दर्दनाक मौत, दोनों बाइकों के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 04:29 PM (IST)

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां लालगंज के बहाई चौकी क्षेत्र में सड़क हादसे की दर्दनाक तस्वीरें देखकर सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। सड़क हादसा इतना भीषण था बिजली का पोल टूट गया। वहीं बाईकों के परखच्चे उड़ गए। दोनों बाइक पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि तीनों युवक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे।

आपको बता दें कि यह भीषण हादसा लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बहाई चौकी क्षेत्र में रविवार की देर रात को हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद युवक खड्ड में जा गिरे, लेकिन घटना की जानकारी सुबह हुई, तब तक तीनों दम तोड़ चुके थे। सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे उसरहा (पूरेचंद्रशेखर) मजरे गोपाली खेड़ा गांव निवासी अभिषेक उर्फ गोपाल मिश्रा व उसका चचेरा भाई शिवेंद्र मिश्रा व बेनीमाधवगंज निवासी प्रशांत बाजपेई दो अलग-अलग एक ही रंग की नई बाइकों से शाम करीब सात बजे घर से निकले थे। देर रात बहाई गांव के निकट उनकी बाइकें सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल टूट कर गिर गया और दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार युवक बाइक समेत खड्ड में जा गिरे। सुबह ग्रामीणों ने उन्हें खड्ड में पड़ा देखा तब घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस उन्हें बाहर निकलवाया और उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीनों की मौत के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static