गोरखपुर में दिल दहला देने वाली घटना, एक घर से एक साथ निकली 3 लाशें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 01:30 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक घर में एक साथ 3 लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि आर्थिक तंगी के चलते जितेंद्र श्रीवास्तव (45) ने अपनी 2 बेटियों सहित आत्महत्या कर ली। पिता और बेटियों के शव कमरे के अंदर छत की कुंडी से लटके हुए मिले।

जानकारी मुताबिक घटना पिछले कल की है। जहां रात को खाना खाने के बाद जितेंद्र श्रीवास्तव अपने कमरे में सोने चला गया और उसकी बेटियां मान्या(16) और मानवी(14) भी पीछे-पीछे दूसरे कमरे में सोने चली गईं। अगली सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा ना खुलने पर जितेंद्र के पिता ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से किसी का कोई जवाब नहीं आया। जितेंद्र के पिता गार्ड की नौकरी करते हैं और डयूटी कर सुबह घर वापस लौटे थे।

आपको बता दे कि अंदर से कोई जवाब ना आने के बाद पिता ने आसपास के लोगों को इसके बारे में बताया। जिसके बाद लोगों ने जब दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए। वहां एक कमरे में जितेंद्र का शव लटक रहा था वहीं दूसरे कमरे में उसकी दोनों बेटियों के के शव छत की कुंड़ी से लटक रहे थे।

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कुंड़ी से नीचे उतारा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। जिसकी वजह से जितेंद्र ने पहले बेटियों को मौत की नींद सुलाया और फिर बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static