Basti News: गर्मी से बेहाल तीन बच्चियां नहाते समय तालाब में डूबी, मौत... गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:07 AM (IST)

Basti News, (विवेक श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनोरा पाठक गांव में तालाब में नहाने गई तीन बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए बच्चियां तालाब में नहाने के लिए घुसी और गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गई।

बता दें इस साल एक दर्जन से ज्यादा लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है। दरअसल, इस समय भयानक गर्मी पड़ रही है की लोग गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। ऐसे में तीन बच्चियों को आम बीनते समय इतनी गर्मी लगी की पास ही के पोखरे में जाकर स्नान करने लगी और गहराई में चली गई जिसके बाद तीनों बच्चियों की मौत हो गई। तीनों बच्चियों की पहचान सोनोरा पाठक गांव निवासी महेंद्र की 13 साल की बेटी और 12 साल की बेटी चंदा गांव के ही धीरेंद्र की 13 साल की बेटी तारा के रूप में हुई है।

तीनों बुधवार की दोपहर गांव के ही बगीचे में आम बीन रही थीं। इसी बीच तीनों लड़कियां गर्मी की वजह से बाग के ही पास स्थित पोखरे में नहाने लगीं।गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूबने लगीं,इन्हें डूबता देख बाग में मौजूद बच्चे शोर मचाने लगे। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और पोखरे से तीनों की तलाश शुरू की, लेकिन जब तीनों लड़कियों को पोखरे से बाहर निकाला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static