Hathras Satsang Incident: घायलों का हालचाल जानने CM योगी पहुंचे अस्पताल, हादसे में अब तक 122 लोगों की हो चुकी है मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 01:20 PM (IST)

Hathras Satsang Incident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सत्संग के दौरान हुई भगदड़ की घटना के एक दिन बाद बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे और जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल जाना। हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में मंगलवार को एक सत्संग में मची भगदड़ में 122 लोगों की मौत हो गई थी।

PunjabKesari

CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे हाथरस, घायलों का हालचाल जाना
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने ‘सर्किट हाउस' में अधिकारियों के साथ बैठक की और घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। सरकार ने घटना के कारणों की जांच के लिए आगरा जोन की अपर पुलिस महानिदेशक और अलीगढ़ के मंडल आयुक्त की एक टीम गठित की है जो कि बुधवार को ही अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि हमारी सरकार इस घटना की तह तक जाएगी और साजिशकर्ताओं और जिम्मेदार लोगों को उचित सजा देगी।

PunjabKesari

राज्य सरकार इस पूरी घटना की जांच कर रही: CM योगी आदित्यनाथ
बताया जा रहा है कि राज्य सरकार इस पूरी घटना की जांच कर रही है। हम देखेंगे कि यह दुर्घटना है या साजिश। उन्होंने इस दुखद घटना पर राजनीति करने वाले दलों पर भी निशाना साधा और कहा कि ऐसी घटना पर राजनीति करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। यह पीड़ितों के जख्मों पर मरहम लगाने और पीड़ितों के प्रति सहानुभूति जताने का समय है। सरकार इस मामले में संवेदनशील है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। हाथरस जिले के फुलरई गांव में मंगलवार को नारायण साकार विश्व हरि के नाम से लोकप्रिय ‘भोले बाबा' के सत्संग में लाखों अनुयायी पहुंचे थे जहां भगदड़ में 122 लोगों की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static