गोंडा सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, ट्रक और कार में भीषण टक्कर...तीन गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 03:11 PM (IST)

Gonda Road Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, हादसा गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि अयोध्या से मुंडन कराकर लौट रही स्कार्पियो की वजीरगंज साहिबापुर के पास एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो के परखचे उड़े गए। इस हादसे में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि कार में कुल 15 लोग सवार थे। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान 50 वर्षीय माता दीन स्कॉर्पियो चालक, रानी (40) और श्लोक मिश्रा (8) के रूप में हुई है। इस हादसे में मोहिनी मिश्रा (28), नेहा मिश्रा (45), प्रीति तिवारी (30), हिमेश (28) और आदर्श पांडे (22) और रोली तिवारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें....
- बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, महिला पहलवानों से यौन शोषण के​ मामले में कोर्ट​ ने आरोप किए तय

यौन शोषण के आरोप में घिरे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल, इस मामले में दिल्ली राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है। कोर्ट ने धारा  354,354A के आरोप तय किए हैं।​ आप को बता दें कि  WFI के पूर्व अध्यक्ष  बृजभूषण शरण सिंह पर कुछ महीने पहले महिला पहलवानों ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। इसके बाद इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई थी। छेड़छाड़ के मामले में आज बीजेपी नेता और WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है।  आरोप तय हो सकते हैं। इस मामले में हुई पिछली सुनवाई में कोर्ट ने बहस के बाद 10 तारीख तय की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static