Tiktok स्टार बनने की जुनून में वर्दी में डांस कर रहे थे दो सिपाही, लाइन हाजिर

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 02:04 PM (IST)

गोरखपुरः देशभर में भले ही Tiktok एप को लेकर आक्रोश है। लिहाजा तमाम लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके बावजूद इसके खुमारी का रंग बहुत गाढ़ा है। हर इंसान इसपर सुपर स्टार बनने का ख्वाब देखता है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां अनुशासन को ताक पर रखकर दो सिपाही भोजपुरी गाने पर पुलिस वर्दी में ही डांस कर रहे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि दोनों सिपाही विवेक कुमार और प्रदीप कुमार जिले के गोला थाने पर तैनात हैं। Tiktok पर वीडियो बनाना उन्हें पसंद है। लिहाजा उन्होंने इस शौक को पूरा करने के लिए खाकी वर्दी की भी इज्जत नहीं रखी। वहीं यह वीडियो वायरल होते ही एसएसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। वीडियो के बारे में एक हफ्ता पहले ही थाना को पता चल गया था और वहीं पर उन्हें पहरा का दण्ड देकर मामला दबा दिया गया था मगर शनिवार को वीडियो वायरल होते ही अफसरों के सामने गुजरा तो उनपर गाज गिर गई। बावर्दी उन्हें डांस करना और उसे पोस्ट करना भारी पड़ा।

एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि वर्दी में डांस करना बिल्कुल गलत है। वीडियो देखने के बाद एसपी साउथ ने एसएसपी डा. सुनील गुप्ता को जानकारी दी और उन्होंने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं सिपाहियों को सजा मिलने पर उनके समर्थन में कई लोगों ने दलील दी कि डांस करना या वीडियो पोस्ट करना गुनाह नहीं है। उन्होंने इस तर्क को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि वर्दी में ऐसा करना आपत्तिजनक व अनुशासनहीनता है। इस अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static