तिरंगा यात्रा रैली: BJP के पूर्व सांसद का सपा पर पलटवार, कहा- अखिलेश का अभी नहीं गया लड़कपन अन्यथा जनता होती सपा के लिए गम्भीर

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 02:29 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने सपा सुप्रीमो के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव का अभी लड़कपन नहीं गया है। समाजवादी पार्टी का लड़कपन चला जाता तो जनता समाजवादी पार्टी के लिए गम्भीर हो जाती।

PunjabKesari

हरदोई में अपने आवास से मुस्लिम समाज द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा रैली को भाजपा नेता पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 75 वीं वर्षगांठ एक उत्सव के रूप में मना रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी में सभी वर्गों का योगदान रहा है। कहा देखा गया था कि मुस्लिम अलग जा रहा है इसका संदेश है और इसके लिए हरदोई के मुसलमानों ने जिस तरह से एकजुटता दिखाकर हरदोई की सड़क पर हिंदू-मुस्लिम भाई का नारा देते हुए मुस्लिम एक साथ निकला है यह संदेश दे रहा है कि हिंदू-मुस्लिम अलग नहीं है। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान 70 प्रतिशत मुसलमानों ने पाकिस्तान ना जाने का संकल्प किया था और देश को अपना माना था।

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव के उस बयान पर जिस पर उन्होंने कहा था कि भाजपा तिरंगा यात्रा नहीं दंगा यात्रा निकाल रही है। इसको लेकर नरेश अग्रवाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी का लड़कपन नहीं गया है। समाजवादी पार्टी अगर गंभीर होती है तो जनता भी गंभीर हो जाती। उन्होंने कहा वह ऐसे बयान की निंदा करते हैं। नरेश अग्रवाल ने टीवी फिल्मों में दिखाया जा रहे हैं सीरियल को लेकर कहा टीवी सीरियल के डायरेक्टर गुलामी के 750 साल का इतिहास भी दिखाएं जिससे नौजवान देख सकें कि बुजुर्गों ने कितनी यातनाएं झेली है एक झंडा लगाने के लिए।

वहीं स्वामी यतींद्र आनंद गिरि के बयान पर नरेश अग्रवाल ने कहा स्वामी यतींद्र आनंद गिरि एक संत हैं उनको इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्होंने गुलामी नहीं झेली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static