रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी को दी खौफनाक सजा, केमिकल से जला मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 03:00 PM (IST)

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले से क्राइम का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने घर में हो रहे रोज-रोज के झगड़ें से तंग आकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उसने शव को केमिकल से जलाने का प्रयास भी किया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद वह पूरे परिवार के साथ फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक स्थित भोला नगर का है। जहां के एक किसान बलबीर पाल का आए दिन अपनी पत्नी सरला से झगड़ा होता रहता था। इस रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर बलबीर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद उसके शव को केमिकल से जलाने की कोशिश की ताकि कोई शव को पहचान ना सके। वहीं, वारदात को अंजाम देने बलबीर अपनी मां फूलनश्री और तीन बच्चों के साथ फरार हो गया।

खेतों में केमिकल से जला हुआ मिला शव
दरअसल मंगलवार की सुबह को जगदीशपुर गांव में एक शव खेतों में केमिकल से जला हुआ मिला था। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद जब पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि शव सरला का है। जिसके बाद पुलिस सरला के घर पहुंची तो उन्हें सरला के घर के बाहर ताला लगा मिला।

मृतका के भाई ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं, जब पुलिस द्वारा इस बात की जानकारी सरला के मायके वालों को दी गई तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने बलबीर पर गंभीर आरोप लगाए। मृतका के भाई ने दावे से कहा कि सरला की हत्या बलबीर ने ही की है और अब वह भाग गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static