बेटी से परेशान मां ने उठाया खौफनाक कदम, गला दबाकर की निर्मम हत्या, फिर किया पुलिस को फोन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 12:30 PM (IST)

गाजियाबादः यूपी के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद मां ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। उसके बाद घर से फरार हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार मां की तलाश शुरू कर दी है ।

बता दें कि घटना गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन इलाके की है। जहां एक माँ ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वही इस घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि माँ नफीसा ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी कि उसने अपनी बेटी अमरीन की हत्या कर दी हैं जिसके बाद वो मौके से फरार हो गई। बताया जा रहा है कि मां अपनी बेटी की नशे की आदत से परेशान हो चुकी थी जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया।

पुलिस का कहना है कि माँ नफीसा अपनी 19 वर्षीय बेटी अमरीन की नशे की लत से परेशान थी। जिसकी वजह से उसने तकिए से बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी। बेटी नफीसा नशे की लत के कारण बार बार घर से भाग जाती थी। वही उन्होंने बताया कि लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही फरार हत्यारी मां की तलाश शुरू कर दी गई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static