पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए रसगुल्ले बांट रहा था प्रधान पद प्रत्याशी, FIR दर्ज

4/23/2021 7:30:47 PM

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में पंचायत चुनाव में वोट पाने के लिए प्रत्याशी हर हथकंडे अपना रहे हैं, चाहे वह मिठाई का वितरण हो फिर किसी अन्य चीज का और ऐसे ही एक मामले में गढीपुख्ता पुलिस ने औरंगाबाद उर्फ गंदेवडा में वोटरों को बांटे जा रहे 150 किलो रसगुल्लों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने प्रधान पद प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जैसे-जैसे पंचायत चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के हर हथकंडे अपना रहे हैं। गुरुवार की रात चेकिंग कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव औरंगाबाद उफर् गंदेवडा में प्रधानी का चुनाव लड रहा दयाराम वोटरों को लुभाने के लिए अपने घर के बाहर रसगुल्ले बांटकर ग्रामीणों से वोट मांग रहा है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर प्रधान पद प्रत्याशी मौके से गायब हो गया जबकि वहां मौजूद भीड़ भी पुलिस को देखकर चंपत हो गयी। पुलिस ने मौके से 240 डिब्बे व 2 टिन सहित 150 किलो रसगुल्ले बरामद कर लिए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रधान पद प्रत्याशी दयाराम के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static