तोगड़िया ने किया नई पार्टी का एेलान, कहा-कार्यकर्ता बनने के लिए डॉयल करें ये नंबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 12:34 PM (IST)

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर अयोध्या पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (एएचपी) के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने नई पार्टी का एेलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि बाद में नए राजनीतिक दल के नाम की घोषणा होगी। पार्टी का एेलान करने के बाद  उन्होंने कहा कि हमारे पुरखों ने समृद्ध भारत, समृद्ध हिंदू का सपना देखा था। हमने भव्य राम मंदिर का सपना देखा है। तोगड़िया ने आगे कहा कि राम मंदिर नहीं तो वोट नहीं। वहीं उन्होंने एक नंबर जारी करते हुए कहा कि इस पार्टी का कार्यकर्ता बनने के लिए इस नंबर (8010351170) पर फोन करें।

बता दें कि तोगड़िया ने इससे पहले कहा है कि वे 'राम मंदिर नहीं, तो वोट नहीं' आंदोलन को खत्म करने वाले नहीं हैं। अबकी बार हिंदुओं की सरकार बनेगी। जल्द ही इस पर फैसला होगा कि किसे वोट देना है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब जनता के सामने एक नया विकल्प देना है। उन्होंने कहा कि जो भी राम मंदिर निर्माण की बात करेगा, वोट उसी को मिलेगा। 

वहीं अयोध्या में मंगलवार को प्रवीण तोगड़िया समर्थकों की पुलिस से जबरदस्त झड़प हो गई। सैकड़ों की संख्या में समर्थक दूसरे मार्ग से राम मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया, जिस पर समर्थकों और पुलिस की झड़प हो गई। फिलहाल मौके की स्थिति को देखते हुए भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static