बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिलाध्यक्ष व उपाध्यक्ष को जूतों की माला पहनाकर पीटा, जानिए क्या है वजह ?

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:47 AM (IST)

सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज लोकसभा सीट पर बार-बार बसपा प्रत्याशी बदलने तथा बाहरी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाए जाने से शनिवार को कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। गाड़ी रुकवारकर बसपा जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम व जिला उपाध्यक्ष मो. शमीम को जूतों की माला पहनाने के बाद उनकी जमकर पिटाई की गई। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है। कार्यकर्ता इससे काफी आक्रोश में थे कि पार्टी नेतृत्व द्वारा स्थानीय स्तर पर किसी भी कार्यकर्ता को टिकट न देकर बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बना दिया।

पैसा लेकर बाहरी व्यक्ति को टिकट देने का आरोप
कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों पर पैसा लेकर पार्टी को गुमराह करके बाहरी व्यक्ति को टिकट दिलाने का आरोप लगाया। कहा कि पार्टी द्वारा ख्वाजा शमसुदीन का टिकट काटकर गोरखपुर के रहने वाले नदीम मिर्जा को प्रत्याशी बना दिया।

ख्वाजा शमसुद्दीन को बदलकर मोहम्मद नदीम मिर्जा को बनाया प्रत्याशी
पूरा मामला जनपद न्यायालय के सामने का है। जहां पर बसपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जिला अध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम और उपाध्यक्ष शमीम अहमद की गाड़ी रोककर जमकर हंगामा किया। बता दें कि बसपा आलाकमान द्वारा दो दिन पहले पूर्व के घोषित प्रत्याशी ख्वाजा शमसुद्दीन को बदलकर मोहम्मद नदीम मिर्जा को प्रत्याशी बनाया गया है। प्रत्याशी बनाए जाने के बाद आज नदीम मिर्जा ने बसपा जिला अध्यक्ष उपाध्यक्ष और कुछ पदाधिकारी के साथ मिलकर गुपचुप तरीके से नामांकन किया है। इनके नामांकन की भनक मीडिया सहित बसपा के किसी भी कार्यकर्ता को नहीं लगी। लेकिन जब नामांकन की खबर जिले के सभी बसपा कार्यकर्ता को लगी तो वह नाराज हो गए। कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पर धन लेकर मोहम्मद नदीम मिर्जा को टिकट दिलाने का गंभीर आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static