जेल से रिहा होने के बाद पिता ने 9 साल की बेटी से किया रेप, पुलिस से बोला- नशे में दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 12:51 PM (IST)

Bareilly news: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराबी पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वहीं,  पुलिस (Police) ने आरोपी के भाई अजय की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म (Crime) कबूल कर लिया।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला थाना बहेड़ी क्षेत्र का है। जहां के निवासी राजेश शराब के नशे में अपनी ही 9 साल बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। इसी दौरान पीड़िता ने चिल्लाना शुरू कर दिया। लड़की की अवाज सुनकर आरोपी राजेश का भाई अजय मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसका भाई नशे में धुत था और अपनी ही बेटी के साथ गंदी हरकत कर रहा था। घटना के बाद अजय ने अपने भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसने वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी हाल ही में जेल से रिहा होकर घर लौटा था।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Kanpur में कड़ाके की ठंड का सितम जारी, पिछले 24 घंटे में Heart Attack और ब्रेन हेमरेज से 25 की मौत

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए SP सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र बहेडी के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई पर सगी बेटी के साथ रेप करने का केस दर्ज कराया है। बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने आगे बताया कि इसी तरह के एक मामले में आरोपी पर 354 और 366 की कार्रवाई हो चुकी है और वह हल्द्वानी जेल भी जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static