हरदोई में किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी...13 को सकुशल निकाला बाहर

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 05:45 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई के पाली थाना इलाके में किसानों से भरी ट्रैक्टर ट्राली गर्रा नदी पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस ट्रैक्टर पर 25 से 30 किसान सवार थे, जिनमें से 13 किसान नदी में तैर कर बाहर निकल आए हैं। अन्य का कुछ पता नहीं चल रहा है। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण परिजन व पुलिस मौजूद है।किसानों को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान भी चलाया जा रहा है। सीएम योगी इस घटना पर संज्ञान लेते हुए लापता लोगों को सकुशल बाहर निकालने के निर्देश दिए हैं। 
PunjabKesari
जिले के पाली थाना क्षेत्र के गर्रा नदी में मंडी से खीरा बेचकर लौट रहे किसानों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 25 से 30 किसान सवार थे ट्रैक्टर ट्राली में जिनमे से 6 किसानों ने तैर कर अपनी जान बचाई है।पाली क्षेत्र के गर्रा पुल की घटना के बाद मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू किया जा रहा है।
PunjabKesari
ट्रैक्टर ट्राली में सवार शेष लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। मौके पर प्रशासनिक अफसर और पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static