शिकोहाबाद में दर्दनाक घटनाः पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी मारी गोली, खून से लथपथ मिले शव

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2023 - 03:25 PM (IST)

UP News (अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर थाना क्षेत्र के मोहल्ला विजेंद्र कॉलोनी में एक युवक ने मध्य रात पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गया और मकान से पति-पत्नी के शव बरामद किए। वहीं रात में ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

PunjabKesari

बता दें कि शिकोहाबाद के मोहल्ला विजेंद्र कॉलोनी में बीएसएफ में तैनात एसआई श्री रंजीत सिंह के पुत्र दीपक (30) और पत्नी शशि यादव (26) परिवार के साथ रह रहे थे। आपसी तालमेल नहीं बैठता था। जिसको लेकर दोनों में आए दिन कलह होती रहती थी। रविवार को सुबह दोनों में झगड़ा हो गया था। जिसे शांत करा दिया। लेकिन इसके बाद सायं को पुनः दोनों में झगड़ा हुआ तो छोटे भाई ने शांत करा दिया। मध्य रात डेढ़ बजे के करीब कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी तो परिवार की नींद खुल गई। देखा तो बाहरी कमरे में दीपक का शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। अंदर कमरे में शशी का शव बेड पर पड़ा था। शवों को देख कर परिवार में चीख पुकार मच गई।

PunjabKesari

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि में रविवार देर रात पति-पत्नी के शव संदिग्ध हालात में मिले। शवों को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेजा। मिश्रा ने बताया कि महिला के शरीर पर जहां चोट के निशान हैं, वहीं पति के शरीर पर गोली के निशान हैं। मिश्रा ने बताया कि परिजनों के मुताबिक दीपक यादव और उसकी पत्नी शशि रात में अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। उन्होंने बताया कि जब रात को गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो शशि को मृत पाया, वहीं दूसरे कमरे में उसके पति दीपक यादव का भी शव मिला। मिश्रा ने बताया कि शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि दीपक और शशि के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन दीपक के कमरे से एक तमंचा जरूर मिला है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static