बाराबंकी में तेज रफ्तार डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 13 की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 10:21 AM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस (double decker bus) और ट्रक (truck) में हुई जोरदार टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक 13 लोगों की मौत (13 people died) की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25-30 लोग घायल है।
PunjabKesari
हादसा जिले के देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के समीप आउटर रिंग रोड (outer ring road) पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, जब ये हादसा (Road Accident) हुआ।  इसमें 60-70 यात्री थे। बताया जा रहा है कि सड़क पर अचानक आई गाय (Cow) को बचाने में ट्रक और बस की टक्कर हुई है
PunjabKesari
टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए- एसपी
एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। ट्रक में बालू लदी थी। मौके पर JCB बुलाई गई। इसकी मदद से बस और ट्रक को अलग किया गया। कई शव और यात्री बुरी तरह से फंस गए थे। गैस कटर से गाड़ियों को काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।
PunjabKesari
सीएम योगी ने जताया हादसे पर दुख, 2-2 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
PunjabKesari
साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के परिजन को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जाने की घोषणा की है।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static