Triple Talaq: 5 बच्चों की मां को शौहर ने धक्के देकर घर से निकाला, बोला- तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 01:44 PM (IST)

बाराबंकी, Triple Talaq: तीन तलाक के खिलाफ भले ही कानून पारित हो गया है, बावजूद इसके इसपर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला बाराबंकी जिले का है। जहां एक पांच बच्चों की मां को उसके पति ने मारपीट कर घर निकाला और उसे तीन तलाक बोल दिया। धर-धर की ठोकरे खाकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची है। न्याय की मांग की है। पीड़िता के साथ उसके मासूम बच्चे भी ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

जानिए क्या है मामला? 
मामला बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र का है। यहां पीड़िता फातिमा ने बताया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले यहां के रहने वाले रमजान के साथ हुई थी। इसके उसे 3 बेटियां और दो बेटे हुए। पीड़िता के मुताबिक, वैसे तो उसका शौहर आए दिन मारपीट करता था, लेकिन इस बार तो उसने हद पारकर दी। पहले आरोपी शौहर ने उसके मारपीट की। जिसके बाद एक बेटी और दो बेटों के साथ उसे घर से बाहर निकाल दिया। आरोपी शौहर ने उसकी दो बेटियों को अपने पास रख लिया है। 

PM मोदी द्वारा बनाए गए तीन तलाक कानून से उम्मीद
पीड़िता न बताया कि घर से निकाले जाने के बाद वह बाराबंकी में ही एक किराए का घर ले कर रह रही है। पीड़िता ने बताया कि अब उसे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाए गए तीन तलाक कानून से ही उम्मीद है। उसने कहा कि अब उसे ‘मोदी भाई’ से ही उम्मीद बची है। उसने कहा कि उसकी जैसी महिलाओं की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी ने यह कानून बनाया है और इसी कानून के तहत उसके शौहर के खिलाफ कार्रवाई होगी। इससे उसकी घर वापसी हो सकेगी।

तहरीर के आधार पर जांच कर रही पुलिस
पीड़िता ने पुलिस और प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप करने और शौहर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़िता फातिमा ने इस संबंध में कोठी थाने में तहरीर भी दी है। पुलिस इस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static