एटा में ट्रक ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस में हुई जमकर मारपीट, चालक ने घूस मांगने के लगाए आरोप, Video वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 01:26 PM (IST)

Etah: यूपी के एटा जिले से एक ट्रक ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल के बीच हुई मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ट्रक ड्राइवर नो एंट्री जोन में ट्रक लेकर घुस आया था। इसके बाद ट्रैफिक कांस्टेबल ने ट्रक ड्राइवर को रोका तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। वहीं, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी।
PunjabKesari
दरअसल दीपावली के त्योहार को लेकर सभी जिलों में रूट डायवर्जन लागू किया गया है। इसी के चलते एटा में भी भारी ट्रैफिक की समस्या को ध्यान में रखते हुए रूट डायवर्जन किया गया है। जिसके चलते जिले के कुछ इलाकों को नो एंट्री जोन घोषित कर दिया गया है। इसी कड़ी में एक ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर नो एंट्री जोन में घुस गया। इसी दौरान जब वहां पर मौजूद ट्रैफिक सिपाही ने उसे रोका तो दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
PunjabKesari
जानें कैसे शुरू हुई मारपीट
इसके बाद हेड कांस्टेबल ने ड्राइवर पर डंडे से तीन चार वार कर दिए। जिस पर चालक आक्रोशित हो गया। उसी समय वह गुस्से में ट्रक से नीचे उतरा और उसने सिपाही को पीटना शुरू कर दिया। चालक ने हेड कांस्टेबल को थप्पड़ और मुक्के मारे और इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान वहां पर मौजूद कुछ पीआरडी जवानों ने ट्रक ड्राइवर और हेड कांस्टेबल में हो रही मारपीट का बीच-बचाव किया। जिसके बाद हेड कांस्टेबल और अन्य जवान ट्रक चालक और क्लीनर को पकड़कर कोतवाली ले गए। जहां दोनों को जेल में बंद कर दिया गया है। बता दें की मामला कोतवाली नगर के पास हाथी गेट चौराहे का है।
PunjabKesari
चालक ने हेड कांस्टेबल पर लगाया अवैध वसूली का आरोप
वहीं, ट्रक चालक ने हेड कांस्टेबल पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह नो एंट्री में घुस आया तो हेड कांस्टेबल उससे रुपए मांगने लगा। जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो हेड कांस्टेबल भड़क गया और मारपीट करने लगा। वहीं, हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह
कोतवाली नगर एटा मे ट्रक ड्राइवर रविंदर और कंडेक्टर राम लड़ैते के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static