लखनऊ में कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक पलटा, चालक की मदद करने के बजाय बोतलें लूटने में जुटे ग्रामीण

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 01:12 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में आज कोल्ड ड्रिंक से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसी कड़ी में ट्रक पलटने से सारी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें सड़क पर बिखर गई। मौके पर मौजूद लोग ट्रक चालक की मदद करने के बजाय कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लूटने में जुट गए। जिसे देख चालक ने खुद ही फोन कर थाना गोसाईगंज पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को रफा दफा किया।

PunjabKesari

PunjabKesari
बता दें कि कुछ दिन पहले बिजनौर जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां शराब की बोतलों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया था। जिससे ट्रक ड्राइवर घायल हो गया और ट्रक में पड़ी शराब की बोतलें सड़क पर गिर गई थी। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने के बजाए शराब की बोतलें लूटने लग गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि कैसे लोग घायल चालक को अस्पताल पहुंचाने के बजाए शराब की बोतलों को उठाने में जुट गए। किसी ने भी सड़क पर पड़े ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाना जरूरी नहीं समझा। इसके बाद घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें.....
गर्मी का प्रचंड टॉर्चर! बांदा में मृत मिले 200 से ज्यादा चमगादड़, दृश्य देखकर सहमे गांव वाले

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का कहर जारी है। तापमान 48 डिग्री से पार हो रहा है। इस प्रचंड गर्मी ने पशु-पक्षियों समेत इंसानों का जीना मुश्किल कर रखा है। जहां इस गर्मी से 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, अब इस गर्मी का कहर पक्षियों पर भी देखने को मिला है। बांदा जिले में सैकड़ों की संख्या में चमगादड़ और तोतों की मौत हो गई। बड़ी संख्या में मृत पड़े चमगादड़ों को देख स्थानीय लोग दंग रह गए। लोगों ने इस घटना की सूचना प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचे पशु विभाग ने चमगादड़ों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static