उन्‍नाव कांड: CBI पूछताछ में बोला ट्रक मालिक- मैं बेकसूर हूं, मेरा सेंगर से कोई वास्ता नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 11:53 AM (IST)

उन्‍नावः उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता के दुर्घटना मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर से पूछताछ की। इस दौरान उसने कहा कि मैं बेकसूर हूं। मेरा विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी परिचित से कोई वास्ता नहीं है।
PunjabKesari
पूछताछ में देवेंद्र किशोर पाल ने बताया कि मुझे कल सीबीआई अफसर का फोन आया था, जिसके बाद में फतेहपुर से लखनऊ सीबीआई दफ्तर आया हूं। मैं पीड़िता या उसके परिवार को नहीं जानता हूं। ये मुझे फंसाने की साजिश है। देवेंद्र ने कहा कि मैं सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। उसने बताया कि सीजर की कार्रवाई से बचने के लिए मैंने ट्रक के नंबर को ब्लैक कराया था। वहीं क्लीनर और ड्राइवर ने बताया था कि कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते हादसा हुआ।
PunjabKesari
गौरतलब है कि रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बलात्कार पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी। हादसे में पीड़िता के परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई थी। पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल है। बलात्कार मामले में कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं। सीबीआई ने हादसे के सिलसिले में भी सेंगर के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static