2 फीट 3 इंच के अजीम मंसूरी की दुल्हन का फोटो वायरल, UP के इस जिले की रहने वाली है लड़की

4/5/2021 3:18:38 PM

शामली/हापुड़: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले 2 फीट 3 इंच के अजीम मंसूरी की सगाई पक्की हो गई। अजीम को आखिर में अपनी दुल्हनिया मिल ही गई। कद छोटा होने के कारण मंसूरी की शादी नहीं हो रही थी जिसके लिए उसने महिला थाने पहुंचकर शादी करवाने की गुहार भी लगाई थी। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। लेकिन अब मंसूरी की शादी हापुड़ की निवासी बुशरा से पक्की हो गई है। बुशरा की हाईट भी अजीम जैसी ही है। फिलहाल दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक हापुड़ की रहने वाली 20 साल की बुशरा बी. कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं और पढ़ाई पूरी होने के बाद ही दोनों का निकाह हो जाएगा। बताया जा रहा है कि हापुड़ के मजीदपुरा से सभासद हाजी अय्यूब और अजीम के रिश्तेदार शहीद मंसूरी ने इस रिश्ते को तय करवाया है। हाजी अय्यूब ने अजीम मंसूरी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था। उसके बाद उनको बुशरा और अजीम की शादी का विचार आया। वहीं मंसूरी ने हापुड़ पहुंचकर बुशरा को एक सोने की अंगूठी और 2100 रुपए सगुन के तौर पर दिए, तो वहीं बुशरा के परिजनों ने भी अजीम को एक सोने की अंगूठी और 3100 रुपए देकर रिश्ता पक्का कर दिया।

PunjabKesariबता दें कि महिला थाने में पहुंचकर शादी की गुहार लगाने के बाद अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद उसे देश के अलग-अलग राज्यों से शादी के रिश्ते आने लगे थे।लेकिन अजीम मंसूरी को यूपी के हापुड़ में रहने वाली लड़की बुशरा को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया। दोनों की हाईट बराबर ही है। अजीम की होने वाली दुल्हनिया का पहली बार फोटो सामने आया है। फिलहाल दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को मंजूर कर लिया है। 
 


Content Writer

Anil Kapoor

Related News