सेना के 2 जवान गिरफ्तार, महिलाओं का आरोप- मदद के बहाने झांसी स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के कोच में दिया रेप की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 03:12 PM (IST)

झांसी(शहजाद खान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर मदद के नाम पर पहले 2 फौजियों ने मोबाइल (Mobile) मांगा और फिर 2 महिलाओं के साथ वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर खड़ी ट्रेन (Train) में दुष्कर्म (Rape) किया। झांसी में 2 महिलाओं ने कुछ लोगों पर गम्भीर आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन झांसी (Jhansi) के यार्ड में खड़ी ट्रेन में उनके साथ रेप (Rape) हुआ है और रेप करने वाले स्वयं को फौजी बता रहे थे। पीड़ित महिलाओं ने इसकी शिकायत जीआरपी (GRP) से करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी।

PunjabKesari

फोन देने के बहाने दोनों महिलाओं को ट्रेन के अंदर बुला लिया और फिर उनके साथ किया रेप
मिली जानकारी के मुताबिक, झांसी जिले की रहने वाली 2 महिलाएं जीआरपी थाने के पास से गुजर रहीं थी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें रोककर फोन के बहाने अपने साथ झांसी कानपुर यार्ड में खड़ी स्पेशल ट्रेन में ले गया। जहां उसका एक साथी पहले से ही मौजूद था। वहां फोन देने के बहाने दोनों महिलाओं को ट्रेन के अंदर बुला लिया और महिलाओं के साथ रेप किया। महिलाओं का आरोप है कि दोनों युवकों ने उनके साथ रेप किया और मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद स्वयं को फौजी बताकर वहां धमकाते हुए भाग गए। पीड़ित महिलाएं बाहर आई और इसकी शिकायत जीआरपी से करते हुए इसके बारे में बताया।

PunjabKesari

पुलिस ने इस मामले में सेना के 2 जवानों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
आपको बता दें कि पुलिस ने महिलाओं की शिकायत को गम्भीरता से लिया और छानबीन शुरु कर दी। इसके बाद दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस पूरे मामले में आज एसपी जीआरपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static