Uttar Pradesh के Pratapgarh में बड़ा सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 03:15 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर नवाबगंज थाना क्षेत्र के रेवड़ी मोड़ पर डंपर से कुचल कर दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक किशोर बाल-बाल बच गया। मृतकों में फूफा व भतीजी शामिल हैं। रायबरेली जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के आसकरण गांव की निवासी शोभा देवी (32) पत्नी ओम प्रकाश की ससुराल नवाबगंज थाना क्षेत्र के किशुन दास पुर में है।

Video: जवान Charan Singh का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके पैतृक गांव, दोपहर तक होगा अंतिम संस्कार

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर
जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम को वह अपने 6 वर्षीय बेटे श्रेयांस को लेकर फूफा जगमोहन के घर कंचनपुर मानिक पुर गई थी। शाम को जगमोहन बाइक पर भतीजी शोभा देवी और श्रेयांस को बिठाकर उसकी ससुराल छोड़ने जा रहे थे । जैसे ही वह बाबा गंज थाना क्षेत्र के रेवड़ी मोड़ पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर जा गिरे दोनों को कुचलते हुए डंपर चालक वाहन के साथ भाग निकला।

अनियंत्रित होकर नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत और 1 गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि इस हादसे में फूफा जगमोहन व भतीजी शोभा देवी की मौत हो गई जबकि 6 साल का बेटा बाल बाल बच गया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static