दिल दहला देने वाला हादसा:  कंबाइन मशीन की चपेट में आने से 2 मासूम बहनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 11:56 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कंबाइन हार्वेस्टर की मशीन की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि गुरुवार को बरियारपुर थाना क्षेत्र के गौर कोठी गांव में धान की फसल को काटने के लिए ड्राइवर कंबाइन मशीन को लेकर खेत में घुसा और फसल काटना शुरु किया तो इस दौरान खेत में सो रही 2 मासूम बच्चियां मशीन की चेपट में आ गईं। चालक खेल में फसल होने के कारण उन्हें देख नहीं पाया और मशीन को उन पर चढ़ा दिया, जिससे दोनों मासूम बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे का पता लगते ही मौके पर पहुंचे SDM, तहसीलदार और पुलिस टीम
जानकारी के अनुसार इस दर्दनाक हादसे का पता लगते ही एसडीएम, तहसीलदार और बरियारपुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां पर हंगामा कर रहे गुस्साए ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हए जांच शुरु कर दी है।

जानिए क्या बोले SDM  सदर सौरभ सिंह
आपको बता दें कि इस दर्दनाक हादसे के बारे में SDM सदर सौरभ सिंह ने बताया कि मृतक बच्चियों की मां धान रखने के लिए बोरा लेने गई थी। इस दौरान वह अपनी 4 और 5 साल की दोनों बेटियों को खेतों में ही सुला कर चली गई। इसके बाद ड्राइवर ने जब कंबाइन मशीन से धान काटना शुरु किया तो उसकी नजर बच्चियों पर नहीं पड़ी, जिसकी वजह से यह दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। पुलिस ने कंबाइन मशीन को सीज कर दिया है और फरार ड्राइवर की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static