Umesh Pal murder case: शूटआउट से 5 दिन पहले का CCTV फुटेज आया सामने, अतीक की पत्नी के साथ दिखाई दिया शार्प शूटर साबिर

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 09:42 AM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा): उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटआउट कांड से 5 दिन पहले का अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में चल रहा शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है। रात 8:57 बजे शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थी। शूटर बल्ली का नाम भी बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शामिल है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः हरिनारायण राजभर के विवादित बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर- 'उन्हें दिमाग का दिवालियापन हो गया...बुजुर्ग हो गए हैं बेचारे'

बता दें कि बल्ली धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है। शूटआउट कांड में कुल 13 शूटर्स शामिल थे। 6 शूटर्स की तस्वीरें सामने आई थी। जबकि 7 शूटर्स बैकअप में थे। इस घटना के बाद से बल्ली उर्फ सुधांशु और असाद फरार है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें इनकी तलाश में जुटी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, असाद अतीक का अकाउंटेंट है। वह बल्ली के साथ मिलकर अतीक के प्रॉपर्टी का पूरा काम देखता है। अतीक ने असाद और बल्ली के पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति करवा रखी है। चकिया में शूटर बल्ली के पत्नी के नाम पर बेशकीमती जमीन और मकान है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: बाल संरक्षण गृह में हैं Atiq Ahmed के दोनों नाबालिग बेटे, Police ने अदालत को किया सूचित

24 फरवरी को प्रयागराज में की उमेश पाल की हत्या 
उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उसका परिवार सवालों के घेरे में आ गया था। उमेश पाल और उनके दो सशस्त्र सुरक्षा एस्कॉर्ट्स में से एक को 24 फरवरी को प्रयागराज के सुलेम सराय इलाके में गोली मार दी गई थी। उमेश और उनके बंदूकधारियों पर कई राउंड फायरिंग की गई और बम फेंके गए। माफिया अतीक अहमद जो 2005 की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है, गुजरात जेल में बंद है। उस पर हाल ही में 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया था। अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान नाम के दो आरोपी क्रमशः 27 फरवरी और 6 मार्च को उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static