उमेश हत्याकांड अपटेड: उमेश पाल का शव पहुंचा घर, थोड़ी ही देर में होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 05:26 PM (IST)

प्रयागराज: शुक्रवार को हुए गोली-बारी में मारे गए उमेश पाल का शव पोस्टमार्टम के बाद आज घर लाया गया है। जानकारी के मुताबिक कुछ दे में ही 
दारागंज घाट उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि शव आते ही पूरे गांव में मातम फैल गया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया। इस हमले में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए। प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने पत्रकारों को बताया की आज शाम को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि किसी मामले में पैरवी कर रहे उमेश पाल पर हमला हुआ। उनके अनुसार सरकार की ओर से उन्हें दो सुरक्षाकर्मी दिए गए थे और वे भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए।
PunjabKesari
शर्मा ने बताया कि स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में उमेश पाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उमेश पाल के सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की भी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह का इलाज चल रहा है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि यह घटना उमेश पाल के घर के बाहर हुई। उनका कहना है कि प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उमेश पाल पर दो बम फेंके गए और एक छोटे हथियार से गोली चलाई गई। उनके मुताबिक परिजन धूमनगंज थाना में तहरीर दे रहे हैं जिसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए 8 से 10 टीम लगा दी गई हैं और ये टीम अलग-अलग जगह गई हुई हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाया जा रहा है कि हमलावर कितनी संख्या में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static