चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार, नाबालिग भतीजी से किया बलात्कार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 08:18 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की एक लड़की के साथ उसके चाचा द्वारा कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयश्याम शुक्ला ने बुधवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किए  जाने की सूचना मिली है।

उन्होंने बताया घटना सोमवार की आधी रात की है और इस मामले की प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज करवाई गई। उन्होंने बताया कि घटना के समय पीड़िता अपने परिजनों के साथ मकान में सो रही थी, तभी दीवार फांदकर उसका 20 वर्षीय चाचा शुभम उर्फ बच्चा आया और उसे उठाकर अपने घर ले गया। उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

एसएचओ ने बताया कि सुबह जब बच्ची अपने बिस्तर में नहीं मिली, तब उसके पिता ने खोजबीन की और पुलिस को सूचित किया। शुक्ला ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में लड़की को आरोपी शुभम के मकान के बंद कमरे से बाहर निकाला गया और मौके पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेड़ी किस्म का बिगड़ैल युवक है, उसे आज को पॉक्सो अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीड़िता का सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है और जल्द ही उसके बयान अदालत में दर्ज करवाये जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static