गांव के सिवान में संदिग्ध अवस्था में अचेत मिली युवती, पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती...मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 02:08 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के कोड़रिया गांव के समीप खेत में बदहवास हालत में युवती के मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची यूपी 112 पीआरबी 3126 की पुलिस टीम ने युवती को जिला अस्पताल के आकस्मिक कक्ष में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होते ही एसपी अंकुर अग्रवाल, एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह और सीओ सदर रामबीर सिंह मौके पर पहुंचे और युवती का हाल जाना। फिलहाल युवती की शिनाख्त नही हो पाई है। युवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले तथा युवती के जान पहचान करने में जुट गई है।
PunjabKesari
इस मामले को लेकर जिला अस्पताल में EMO में तैनात डॉ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा ऑन रोल केस है ये बताए हैं की रोड के किनारे पड़ी हुई थी । उसको हम लोग लेकर आए हैं। थोड़ी स्कीन का भी रेसेस है, घाव टाइप गोल्ड स्पॉट टाइप फेस पे चोट लगी हैं। उसको हमने मेडिकल बनाकर के ट्रिटमेन्ट करके अपने यहां एडमिट किया हू।अपने यहां स्कीन के डाक्टर को रैफर कर दिया हूं।
PunjabKesari
वहीं, मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि थाना चंदौली क्षेत्र के गांव पड़रिया में एक युवती के घायल पड़े होने की सूचना मिली थी। तत्काल पुलिस ने रिस्पांस किया। वहां जाकर देखा और उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी उसका जो उसका प्राइमा फेसी मेडिकल हुआ है। उसमे गंभीर चोट के निशान नही हैं। डॉक्टर ने उसको साईक्रेटिक्स और गाइकोनॉलॉजी के लिए रेफर कर दिया है। वह बदहवास है डॉक्टर के हिसाब से हो सकता है कि कुछ विक्षिप्त है। डॉक्टर देखेंगे ऐसी कोई गम्भीर ऐसे कोई चोट के निशान नहीं पाया गया। अभी पहचान नहीं हो पाए है। विक्षिप्त हालत में मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static