Accident News: पेड़ से टकराई अनियंत्रित Mercedes Car, लगी आग....चालक की जलकर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 11:50 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित एल्डिको चौराहे के पास बीती रात एक मर्सिडीज कार (Mercedes Car) अनियंत्रित होकर पेड़ (Tree) से जा टकराई। पुलिस (Police) ने बुधवार को बताया कि टक्कर के बाद कार (Car) में आग (Fire) लग गई जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: बांदा जेल में DM-SP का छापा, खंगाली Mukhtar Ansari की बैरक....जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

अनियंत्रित मर्सिडीज कार में पेड़ से टकराने के बाद लगी आग
थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि फरीदाबाद में स्थित एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट लिमिटेड (एसीई) नामक कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करने वाले अनुज सहरावत का नोएडा के सेक्टर-168 स्थित एक सोसाइटी में मकान है। उन्होंने बताया कि बीती रात को सहरावत नोएडा से रात करीब 1 बजे दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उन्होंने बताया कि सेक्टर-93 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। सिंह ने बताया कि इस घटना में कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि कार चालक अनुज सहरावत गाड़ी के अंदर ही फंस गए और उनकी मौके पर ही जलने के कारण मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: अजब प्रेम की गजब कहानी: Social Media पर परवान चढ़ा प्यार, UP के युवक से शादी करने लिए New Zealand से आई दुल्हन

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पाकर वहां पर दमकल कर्मी और थाना फेस-2 की पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static