कोर्ट के आदेश से दुखी पति ने की पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 11:17 AM (IST)

गाजियाबाद: बालूपुरा में पति ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या के उपरांत खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है। घायल अवस्था में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

इस मामले में सीओ धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि बालूपुरा के रहने वाला विकास और घुकना की रहने वाली पूजा के बीच 2015 में शादी हुई थी।  शादी के उपरांत दोनों में किसी बात को लेकर आपस में मनमुटाव हो गया और पूजा ने विकास के खिलाफ कोर्ट में तलाक का एक मुकदमा दायर किया था। दोनों का मामला कोर्ट में विचाराधीन था। दोनों पक्ष हत्या के एक दिन पहले कोर्ट में गये हुए थे। जहां पर कोर्ट ने पूजा को सामान वापस करने के लिए आदेश दिया था। जिसे लेने वह अपने ससुराल गयी थी।

पूजा जैसे ही कमरे के अंदर गई विकास ने पीछे से दरवाजा बन्द कर लिया। फिर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर रूप से घायल विकास को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घायल विकास की हालत में सुधार होने के उपरांत पूछताछ करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static