ओम प्रकाश राजभर को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 05:12 PM (IST)

मिर्ज़ापुरः उत्तर प्रदेश में सपा और ओम प्रकाश राजभर के बीच चल रहे विवाद के बीच एनडीए गंठबंधन में राजभर के शामिल होने का इंतजार एनडीए के सहयोगी दल कर रहे हैं। एनडीए में बीजेपी के बाद दूसरी सबसे बडी पार्टी  अपना दल(S) की नेता अनुप्रिया पटेल ने ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा बयान दिया है। मिर्ज़ापुर में  अपना दल(S) कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ओम प्रकाश राजभर पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वह एनडीए में आ जायं तो अच्छा है।

उन्होंने कहा कि एनडीए का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। हमने 8 से 9 वर्षों में बहुत अच्छा काम किया है। वहीं सपा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें सोचना होगा। मैं दूसरे गठबंधन पर टिप्पणी  नहीं करूंगी। केंद्रीय मंत्री ने नीरज चोपड़ा को पदक जीतने पर बधाई दी।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद से सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लगातार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं। दोनों नोताओं के बीच कई जुबानी हमने देखने को मिले हैं। हाल ही में अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कह दिया है कि जिसे जहां जाना है जा सकता है। जिसको लेकर राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव उन्हें दलात दें दें तभी वह दूसरी पार्टियों के साथ निकाह कर सकते हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static