केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- यूपी में आने का मकसद मायावती को हराना

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 11:28 AM (IST)

सहारनपुरः केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि मोदी सरकार मुस्लिम विरोधी नहीं और कांग्रेस और उनके सहयोगियों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर जनता को भ्रमित कर भडकाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के भारतीय मूल के गैर मुस्लिमों को, जो 2014 से पहले भारत में रह रहे है को भारत की नागरिकता प्रदान करने के सीएए है। इससे किसी भी मुसलमान को कोई नुकसान पहुंचने वाला नहीं है। उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार मुस्लिम विरोधी नहीं है।

यूपी में आने का मकसद मायावती को हराना- रामदास अठावले
अठावले ने बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि वह यूपी में मायावती को हराने के लिए और जय भीम, जय भारत का नारा बुलंद करने के लिए लगातार दौरा कर रहे हैं। सहारनपुर में भी वह एक माह में दो बार आ चुके हैं। उनकी पार्टी आरपीआई बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर की पार्टी है और संविधान की सुरक्षा के लिए कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मुसलमानों के खिलाफ नहीं हैं। सीएए पर विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर रही हैं। सीएए से किसी भारतीय मुसलमान को कोई नुकसान नहीं है और न ही होगा।

'योगी सरकार सभी वर्गों के हितों को लेकर बढ़िया काम कर रही'
अठावले सोमवार को यहां अपने विभाग की योजनाओं की समीक्षा करने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सहारनपुर मंडल और सहारनपुर जिले में उनके विभाग से संबंधित सभी योजनाओं का क्रियान्वयन सही ढंग से हुआ है। इसके लिए उन्होंने सहारनपुर के मंडलायुक्त संजय कुमार और जिलाधिकारी आलोक पांडे की सराहना करते हुए कहा कि वे योजनाओं के क्रियान्वयन से वह पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार सभी वर्गों के हितों को लेकर बढिया काम कर रही है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को दी अठावले ने दी साथ आने की दावत
उन्होंने भीम आर्मी के युवा नेता चंद्रशेखर को ऊर्जावान और संभावनाओं से भरा नेता बताते हुए उन्हें सलाह दी कि वह दलितों के हितों में आंदोलन अवश्य करे, लेकिन हिंसा से पूरी तरह से दूर रहे। उन्होंने चंद्रशेखर को अपनी रिपब्लिकन पार्टी में शामिल होने की दावत देते हुए कहा कि हमारे साथ आने से उनका कैरियर और भविष्य दोनों उज्जवल होंगे।

सीएए पूरी तरह सेे संविधान सम्मत कानून- अठावले
रामदास अठावले ने कहा कि सीएए में मुस्लिम शब्द नहीं जुडा है। इतनी सी बात को लेकर कांग्रेस और विपक्षी दलो ने मुसलमानों को भ्रमित कर आंदोलन करा दिया। सरकार इस मामले पर बातचीत को तैयार है। उन्होंने कहा कि सीएए पूरी तरह सेे संविधान सम्मत कानून है। उन्होंने कहा कि सीएए लोकसभा और राज्यसभा से पारित कानून है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने, तीन तलाक कानून बनाए जाने और उच्चतम न्यायालय द्वारा रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए हिंदुओं को सौंपे जाने जैसे सभी सवालों पर शांति और धैर्य दिखाया है। जिसके हम सभी आभारी है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static