केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गाँधी व अखिलेश पर जमकर किया प्रहार

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 12:25 PM (IST)

फतेहपुर :राहुल गाँधी द्वारा कहा गया की संघ का प्रधानमंत्री भारत माँ से झूठ बोलता है के सवाल पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा की राहुल गाँधी जागते हुए सपना देख रहे हैं। वह जितने भी बयानबाजी कर रहे हैं वह घबराहट में दे रहे हैं। अब इनके पास कोई चारा नहीं बचा है, मैं इतना ही कह सकती हूँ की माँ बेटे और बेटी के पास कुछ बचा ही नहीं हैं, वह सिर्फ आरोप लगा रहे हैं। संघ देश का दुश्मन है क्या, कहीं भी कोई दुर्घटना होती है तो संघ के कार्यकत्र्ता हाफ पैन्ट पहने खड़े रहते हैं। यदि इससे किसी को कष्ट है तो उसका कष्ट दूर नहीं कर सकते हैं।

 निरंजन ज्योति ने अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर कहा की जांच का कोई समय नहीं होता है। सीएम ने स्पष्ट कह दिया है की आरोपी बक्शे नहीं जाएंगे। गाडिय़ों में भर-भर के लोग लायें गए, सुनियोजित तरीके से दंगे कराये गए गाडिय़ों में भर भर कर पेट्रोल लाये गए, गाडिय़ों में पत्थर लाये गए,देश जो आगे जा रहा है उसे विरोधी दल पीछे ले जाने के लिए काम कर रहे हैं, यह लोगों का दोहरा चरित्र है। हाथी के दो दांत अलग-अलग होते हैं, दिखने के कुछ और खाने के अलग होते है। बीजेपी का काम देखकर अखिलेश घबरा गए हैं। इस लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। दंगे में जो लोग पकड़े गए वह लोग पश्चिम बंगाल के हंै और इनके विधायक भी पकड़े जा रहे हैं । 

 उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गाँधी मैदान में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड द्वारा शहरी गैस परियोजना का शुभारम्भ किया। वहीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा की जिले की जनता को यह सौगात मिली है इससे जिले की जनता को अब गैस के लिए लाइन में नहीं लगना पाड़ेगा और ना ही घर की महिलाओं से 
डांट खाना पड़ेगा। जिले में 6000 कनेक्शन पहले दिए जायेंगे 200 लाइन बिछेगी जिले में फिर उसके बाद ग्रामीण इलाको के कस्बे और टाउन हाल को लिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static