अनोखी प्रेम कहानी; एक दूसरे के प्यार में पागल देवर भाभी, प्रेग्नेंट होने पर पति के सामने रचाई शादी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:56 PM (IST)

 

Unique Love Story: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपनी सगी भाभी से शादी रचा ली। दोनों ने पहले कोर्ट में शादी की और फिर मंदिर में रीति-रिवाज के साथ सात फेरे मिले। इस शादी की जानकारी के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

दोनों के बीच गहरा होता गया रिशता
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जफराबाद क्षेत्र के बीबीपुर गांव का है। यहां के निवासी शिरोमणि गौतम के बड़े बेटे बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा क्षेत्र के पल्हामऊ गांव की निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। कुछ दिनों बाद ही बहादुर की पत्नी को अपने देवर सुंदर गौतम से प्यार हो गया। दोनों के बीच रिश्ता गहरा होता गया। इस बात की जानकारी बहादुर गौतम को हो गई। लेकिन, परिवार वालों के समझाने पर मामला शांत हो गया।

पति ने लगाए ये आरोप
कुछ दिनों बाद राम बहादुर को पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है। उसने आरोप लगाया कि यह बच्चा उसका नहीं है। उसने अपनी पत्नी को अपने साथ रखने से मना कर दिया। उसका कहना था कि ये बच्चा उसके छोटे भाई का है। धीरे-धीरे ये बात परिवार के साथ-साथ गांव व रिश्तेदारों में फैल गई। गुरुवार को परिवार के लोगों व रिश्तेदारों ने कोर्ट में जाकर सुंदर तथा सीमा की कोर्ट मैरिज करवा दी। उसके बाद प्रसिद्ध जोगीबीर बाबा मंदिर पर आकर सात फेरे लेकर शादी करके सुंदर गौतम सीमा को अपनी दुल्हन बनाकर घर गया।

यह भी पढ़ेंः Mahakumbh 2025: महाकुंभ मेले की तारीखों का हुआ ऐलान, जानिए कब होगा शाही स्नान...कब निकाली जाएगी शाही पेशवाई
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जनवरी में होने वाले महाकुंभ मेले के लिए तेजी से तैयारियां की जा रही है। अब महाकुंभ की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। श्री पंचदशनाम जूना अखाड़े ने नगर प्रवेश और शाही पेशवाई की तारीख का ऐलान किया है। महाकुंभ में कुल 6 स्नान पर्व होंगे। जिनमें तीन शाही स्‍नान पर्व होंगे। इसमें अखाड़ों के साधु संत शाही अंदाज में पुण्‍य की डुबकी लगाएंगे। पौष पूर्णिमा और माघी पूर्णिमा का स्नान भी होगा और महाशिवरात्रि पर्व के साथ महाकुंभ 2025 का समापन हो जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static